Cruise Drugs Party Case: NCB के सामने टूट गए आर्यन, करने लगे ये काम, शाहरुख़ ने बेटे से की बात

क्रूज में हो रही ड्रग्स पार्टी के दौरान रव‍िवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हत्थे चढ़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कस्टडी में...

मुंबई। क्रूज में हो रही ड्रग्स पार्टी के दौरान रव‍िवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हत्थे चढ़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है पूछताछ के दौरान इंटेरोगेशन में आर्यन पूरी तरह से टूट गए और लगातार रोते रहे।
एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर बात की है। गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया को फॉलो करते हुए NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट बात करवाई। इस दौरान आर्यन लगातार रो रहे थे।

ARAYAN KHAN

पूछताछ में आर्यन ने NCB को बताया कि वह करीब 4 साल से ड्रग्स सेवन कर रहे हैं। उन्होंने भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में भी ड्रग्स का सेवन किया है। आर्यन ने एसीबी को बताया कि वे और अरबाज लगभग 15 साल से दोस्त हैं। आर्यन फिल्म मेकिंग से भी जुड़े हैं। गौरतलब है कि बीते रविवार को एनसीबी ने क्रूज में अपनी छापेमारी और वहां से बरामद किए ड्रग्स पर बयान जारी किया था। एनसीबी ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी।

एजेंसी के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद बरामद किये हैं। वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, “मैं अपनी गिरफ्तारी की कारणों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है।’एनसीबी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत पकडे गए अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर लिए और सारे मैसेज खंगाले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

 

उस जांच में ये पता चला था कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे। उसी सबूत के आधार पर ही एनसीबी ने आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और सवाल-जवाब किए। हालाँकि एनसीबी की हिरासत में आर्यन ने क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई देने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें गेस्ट के तौर पर क्रूज में बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। आर्यन ने यह भी कहा कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *