CSK को चुकानी होगी भारी कीमत, सामने आया ये बड़ा कारण

IPL 2020 का आयोजन कोविड-19 के संकट के बीच यूएई में हो रहा है।

नई दिल्ली॥ IPL 2020 का आयोजन कोविड-19 के संकट के बीच यूएई में हो रहा है। IPL-13 के आयोजन के लिए IPL-13 में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स को बायो बबल में रखा गया है। बॉयो बबल को लेकर IPL-13 को आयोजन ने बहुत सख्त नियम बनाए हैं और इसके नियम तोड़ने वाले खिलाड़ी के लिए कड़ी सजा का प्रावधान भी रखा गया है।

CSK IPL

चेन्नई के फॉस्ट बॉलर के एम आसिफ बायो बबल को तोड़ने वाले पहले क्रिकेटर हैं। चेन्नई के खिलाड़ी के एम आसिफ को कुछ दिन पहले बायो बबल तोड़ने का दोषी पाया गया। आसिफ ने अपने होटल के कमरे की चाबी को खो दिया था। इसके बाद आसिफ दूसरी चाबी लेने के लिए होटल के रिसेप्शन एरिया में पहुंच गए।

मगर बायो बबल प्रोटोकॉल में रिसेप्शन एरिया को बाहर रखा गया है। इसलिए आसिफ को बायो बबल तोड़ने के लिए 6 दिन क्वारंटीन में भेज दिया गया। चूंकि आसिफ की ये पहली भूल थी इसलिए केवल क्वारंटीन पर भेजा गया है। बता दें कि इसकी कीमत CSK को चुकानी पड़ सकती है।

अगर आसिफ इस सीजन में एक बार और यह गलती दोहराते हैं तो उन्हें इसका अंजाम IPL-13 से बाहर होकर भुगतना पड़ सकता है। CSK मैनेजमेंट ने सूचना दी है कि आसिफ का क्वारंटीन पीरियड पूरा हो चुका है और उन्होंने टीम के साथ फिर प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *