2 रन से मिली हार पर डेविड वार्नर ने किया खुलासा, बताई मैच हारने की असल वजह

डेविड वार्नर ने कहा हमें बीच के ओवरों में 'स्ट्राइक रोटेशन और हिटिंग बाउंड्री' पर ध्यान केंद्रित करना होगा

नई दिल्ली॥ इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 2 रन की मिली करीबी हार पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि टीम को बीच के ओवरों में ‘स्ट्राइक रोटेशन और हिटिंग बाउंड्री’ पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

David warner

इंग्लैंड द्वारा दिये गए 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत की थी, कप्तान एरोन फिंच और वार्नर ने 11 ओवर में 98 रन जोड़े। फिंच ने 32 गेंदों पर 46 रन बनाए,जबकि वार्नर ने 58 रनों की पारी खेली। ठोस शुरुआत के बावजूद, ऑस्ट्रेलियाई टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही और लक्ष्य से 2 कदम दूर रही।

ऑस्ट्रेलिया को अंतिम छह ओवरों में 39 रन चाहिए थे,जबकि उसके नौ विकेट शेष थे, लेकिन इंग्लिश गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी की और 2 रन से मैच अपने नाम कर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की। वार्नर ने कहा, “मुझे लगता है कि हमें बस थोड़ा सा चालाकी से काम लेना होगा और बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेड करना होगा और बाउंड्री लगाने की कोशिश करनी होगी।”

फिंच ने वार्नर का समर्थन करते हुए कहा कि टीम को अपने मध्य के ओवरों पर काम करना होगा। फिंच ने कहा,”हम केवल 12 से 18 ओवरों के बीच बाउंड्री खोजने के लिए संघर्ष कर रहे थे। यह यह पहली बार नहीं हुआ है, इसलिए अब हमें इन बीच के ओवरों में सुधार करने की जरूरत है।” दोनों टीमों के बीच दूसरा टी 20 मैच रविवार, 6 सितंबर को खेला जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *