दीपक चाहर और सिद्धार्थ कौल ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, बाद में कही ये चौंकाने वाली बात

चाहर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम इस कोविड महामारी, से जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

नई दिल्ली॥ इंडियन गेंदबाज दीपक चाहर और सिद्धार्थ कौल ने कोविड-19 वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ले ली है दोनों गेंदबाजों ने सोमवार को पहली खुराक ली और सभी से जल्द से जल्द वैक्सीनेशन कराने का आग्रह किया।

Deepak - Siddharth Kaul-COVID-19 vaccine

चाहर ने ट्वीट किया कि आज ही मुझे कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक मिली। मैं आप सभी से जल्द से जल्द टीका लगवाने का आग्रह करता हूं और हमारी देखभाल के लिए हमारी पुलिस, डॉक्टरों और सभी फ्रंटलाइन स्टाफ का बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि हम इस कोविड महामारी, से जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

वहीं, सिद्धार्थ कौल ने कहा कि चल रहे कोरोनावायरस संकट को हराने और हमारे जीवन को सामान्य स्थिति में लाने के लिए वैक्सीन की “कवच” आवश्यक है।

कौल ने ट्वीट किया, “इस महामारी के खिलाफ युद्ध जीतने का एकमात्र तरीका वैक्सीन का कवच है। आज मुझे पहली खुराक मिली !! मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया अपना टीकाकरण अवश्य करवाएं। हम सभी चाहते हैं कि हमारा जीवन सामान्य हो जाए।”

इससे पहले सोमवार को चेतेश्वर पुजारा, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और ईशांत शर्मा ने भी कोविड-19 वैक्सीन ली। पिछले हफ्ते, उमेश यादव, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन ने भी कोरोना वैक्सीन की अपनी पहली खुराक प्राप्त की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *