Deepika Padukone बर्थडे स्पेशल: ऐसे शुरू हुई थी रणवीर के साथ लव स्टोरी, पढ़ें पूरी कहानी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के सेट पर हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई।

मुंबई। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  और रणवीर सिंह की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के सेट पर हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई।
Ranveer Singh-Deepika Padukone
Ranveer Singh-Deepika Padukone

पहली नजर में ही Deepika Padukone पर अपना दिल हार बैठे थे रणवीर

यह अंदाजा लगाना उस समय हर किसी के लिए मुश्किल था कि  शूटिंग के दौरान दोनों ऑनस्क्रीन रोमांस के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी एक -दूसरे के प्यार में पड़ जायेंगे। मीडिया में भी दोनों के प्यार की खबरें तेजी से चल रही थी। यह जोड़ी बॉलीवुड की एक ऐसी ख़ूबसूरत जोड़ी बन गई, जिसे दर्शक ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी पसंद करने लगे। हालांकि रणवीर (Ranveer Singh) पहली नजर में ही दीपिका (Deepika Padukone) पर अपना दिल हार बैठे थे।

बाजीराव मस्तानी के सेट पर प्यार परवान चढ़ा

दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) का  प्यार परवान चढ़ा फिल्म बाजीराव मस्तानी के सेट पर। जब  दोनों को साल 2015 में फिर से संजय लीला भंसाली की  फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ में काम करने का मौका मिला। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ चुके थे और दोनों का  रोमांस ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन भी चल रहा था। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ और ‘पद्मावत’ में साथ में अभिनय किया और लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवम्बर, 2018 में शादी कर ली।
Ranveer Singh-Deepika Padukone की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। दर्शक इस जोड़ी को काफी पसंद करते है और उन्होंने इस जोड़ी को ‘दीपवीर’नाम भी दिया है। (Deepika Padukone)
किसान आंदोलन : RSS चीफ मोहन भागवत को उड़ाने की दी धमकी, वीडियो वायरल
वैष्णो देवी के दर्शन करने वाले भक्तों के लिए सप्ताह में इतने दिन चलेगी ये स्पेशल ट्रेन
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, पढ़ें खबर
राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, रातों-रात बदले 21 IAS, 56 IPS व 28 IFS

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *