लॉन्च होने से ठीक पहले लीक हुई वनप्लस के इस फोन की डिटेल्स

लीक के अनुसार कंपनी वनप्लस10 सीरीज़ को वर्ष 2022 की पहली तिमाही में लाँच करने वाली है

वनप्लस 10 प्रो को लेकर बहुत ही समय से चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं, और अब इस मोबाइल के फीचर्स के बारें में डिटेल्स लीक हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि इस फ्लैगशिप वनप्लस मोबाइल को जनवरी या फरवरी में लाँच किए जाने की खबर है। रिपोर्ट्स की माने तो ये मोबाइल Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा और इसे आने वाले वर्ष की शुरुआत में चीन में लाँच हो सकता है।

OnePlus 9RT

लीक के अनुसार कंपनी वनप्लस10 सीरीज़ को वर्ष 2022 की पहली तिमाही में लाँच करने वाली है। वनप्लस 10 प्रो के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6।7-इंच क्वाड HD+ डिस्प्ले मिलने के बारें में भी डिटेल्स दी गई है।

ये मोबाइल अपकमिंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन1 चिपसेट पर कार्य करने वाला है, जिसके साथ 8GB/128GB LPDDR5 रैम और 12GB/256GB UFS 3.1 स्टोरेज विकल्प के साथ मिलने वाला है। ये मोबाइल पांच हजार एमएएच बैटरी द्वारा संचालित होगा और 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में बताया गया कि वनप्लस 10 प्रो को ऑफीशियल तौर पर जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में चीन में लाँच किया जा सकता है और बाद में इस डिवाइस को बाकी मार्केटों में पेश किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *