राजस्थान से मिली हार से परेशान हुए धोनी, बताया- स्पिनर्स से क्यों नहीं कराई ज्यादा गेंदबाजी

भारतीय प्रीमियर लीग 2020 के 37वें मैच में RR ने CSK को सात विकेट से हरा दिया।

भारतीय प्रीमियर लीग 2020 के 37वें मैच में RR ने CSK को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई की मौजूदा सीजन में ये लगातार सातवीं हार है। चेन्नई टीम राजस्थान रॉयल्स के विरूद्ध पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 125 रन ही बना पाई। उसके 10 मैचों में केवल 6 अंक हैं और उस पर भारतीय प्रीमियर लीग 2020 में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाने का संकट मंडरा रहा है।

Dhoni CSK

हार के बाद CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बोले कि उनकी टीम को परिणाम नहीं बल्कि प्रक्रिया पर गौर करने की आवश्यकता है और इसके लिए उसे आगे के मैचों में ठोस कदम उठाने होंगे।

माही ने मैच के बाद कहा कि नतीजा हमेशा आपके अनुकूल नहीं होता है। हमें देखना होगा कि क्या प्रक्रिया गलत थी। परिणाम इस प्रक्रिया का नतीजा होता है। यही सत्य है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित रखते हो तो नतीजों को लेकर अकारण दबाव टीम पर नहीं पड़ता है। हम इससे निपटने का प्रयास कर रहे हैं।

CSK के कप्तान ने बताया कि फॉस्ट बॉलर्स को थोड़ी सहायता मिल रही थी। इसलिए मैंने यह देखने के लिए कि गेंद कितना रुककर बल्ले पर आ रही बीच में एक ओवर (रवींद्र) जडेजा को दिया। ये पहली पारी की तरह नहीं था इसलिए मैंने तेज गेंदबाजों से ज्यादा ओवर करवाए। मुझे नहीं लगता कि स्पिनरों को बहुत सहायता मिल रही थी। लेकिन मैं टीम में असुरक्षा का भाव नहीं चाहता हूं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *