Dimple Kapadia के बाल बुढ़ापे में भी हैं घने, अभिनेत्री ने बताया क्या है उनका हेयर केयर सीक्रेट

एक्ट्रेस (Dimple Kapadia) ने पिछले दिनों अपने घने बालों की हेल्थ को लेकर बात की है।

आजकल कम उम्र में बालों की झड़ना गंजापन आदि देखने को मिलता है। लेकिन अगर आप बालों की देखरेख ठीक से करेंगे तो इन परेशानियों से आपको झूझना नहीं पड़ेगा। तो वहीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) 64 बरस की हैं मगर अभी भी उनके बाल बहुत घने और शानदार हैं।

Dimple Kapadia

एक्ट्रेस (Dimple Kapadia) ने पिछले दिनों अपने घने बालों की हेल्थ को लेकर बात की है। एक पत्रिका को दिए एक इंटरव्यू में कपाड़िया ने बताया कि उनके बाल हमेशा ही लंबे रहे हैं। डिंपल ने बताया कि 13 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में अभिनय करने के चलते कभी समय नहीं मिला कि वो अपनी बालों के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकें। एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी उनके बाल छोटे हुए, उन्हें कभी पसंद नहीं आए।

Dimple Kapadia ने बियर को कंडीशनर के रूप में किया यूज

अभिनेत्री कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने ये भी बताया कि एक बार डिंपल ने बियर को कंडीशनर के रूप में यूज किया था। उन्होंने बताया कि मैं लंदन में थी। फिल्म सागर की शूट के लिए अचानक मुझे मुंबई वापस आना पड़ा। अचानक से तेज़ गर्मी और उमस के कारण मेरे बाल बुरी तरह उलझ गए और मुझे समझ नहीं आ रहा था क्या करूं।

उन्होंने (Dimple Kapadia) आगे कहा कि बियर एक लाजवाब कंडीशनर है। जैकी श्रॉफ संग ‘राम लखन के गाने ‘तेरा नाम लिया’ में मैंने बियर को कंडीशनर के रूप में उपयोग किया था। गाना तो हिट हुआ ही, मेरे बालों की भी खूब बातें हुईं।‘ शायद यही मेरे हेल्दी बालों का राज है।

Festival Gift: 40 हजार निगम कर्मचारियों को राज्य सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा, अब खुशियों से मनेगी दिवाली

उपचुनाव के नतीजे में ममता की पार्टी का जलवा बरकार, 3 सीटों पर जीत का अंतर इतना बड़ा

हाईस्कूल पास हैं तो पाएं रेलवे में सरकारी नौकरी, बिना परीक्षा दिए हो रहीं भर्तियां

नवाब मालिक ने एक बार फिर फडणवीस पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ये साबित करके दिखाओ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *