लड़की की इस मजबूरी का फायदा उठाकर डॉक्टर ने किया गैंगरेप, पुलिस ने की ये कार्रवाई

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपित डॉक्टर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश॥ कर्नलगंज थाने की पुलिस ने छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपित डॉक्टर को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया। जबकि एक अन्य आरोपित की तलाश में पुलिस सम्भावित स्थानों पर दबिश दे रही है। गिरफ्तार आरोपित जार्जटाउन थाना क्षेत्र के तुला रामबाग निवासी डॉ. अनिल द्विवेदी तेज बहादुर सप्रू चिकित्सालय के टीवी क्लीनिक में कार्यरत है।

gangrape

पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि पिता की बीमारी से मजबूर हो चुकी थी। उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर डॉक्टर ने शारीरिक शोषण किया और कुछ दिन बाद जमीन बिकवाने का लालच देकर सिविल लाइंस स्थित एक होटल में ले गया जहां होटल मालिक डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी से मिलाया। होटल के अन्दर पिस्टल दिखाकर दोनों ने दुष्कर्म किया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके, मेडिकल परीक्षण कराया और मुख्य आरोपित डॉक्टर अनिल द्विवेदी को बुधवार की देर रात लक्ष्मी टॉकिज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने छात्रा का 164 का बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल किया है। मामले के दूसरे आरोपित श्याम प्रकाश द्विवेदी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दुष्कर्म मामले की जांच जारी है। आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *