डॉक्टर ने की आत्महत्या, पिता बोले-पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था मेरा बेटा

डॉक्टर  की एक बेटी राजस्थान के जोधपुर में रहकर पढ़ाई करती है। डॉक्टर की आत्महत्या के बारे में अभी फिलहाल कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में मौजूद मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक डॉक्टर के पिता ने अपनी बहू पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है। इस वजह से दोनों के बीच मनमुटाव रहता था। डॉक्टर अपने परिवार के साथ सेक्टर 49 ऑर्चिड पेटल्स सोसायटी में रहते थे। डॉक्टर  की एक बेटी राजस्थान के जोधपुर में रहकर पढ़ाई करती है।

Suicide

अवैध संबंधों का मामला

मृतक डॉक्टर के पिता ने इस बारे में अपनी बात कही है। उनका कहना है कि उनका बेटा पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था और अक्सर इस मामले को लेकर दोनों में मनमुटाव भी हो जाता था। पिता ने बहू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बहू की वजह से ही उनके बेटे ने आत्महत्या की है। पिता ने बहू के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है।

पिता ने बताई पूरी सच्चाई

मृतक के पिता बुजुर्ग विनोद सोढ़ी ने बताया कि वह पत्नी के साथ भिवाड़ी में रहते हैं। जबकि बेटा मनुज सोढ़ी अपनी पत्नी मोनिका के साथ गुड़गांव में ऑर्चिड पेटल्स सोसायटी के में रहता था। वो कई साल से मेदांता में डॉक्टर था। मोनिका भी एक निजी स्कूल में टीचर है। अगस्त महीने में बेटा उनके पास भिवाड़ी आया और खूब रोया। पोती जोधपुर में पढ़ रही है। पोती ने बेटे को बताया था कि मां के किसी के साथ अवैध संबंध है।

मानसिक तौर पर परेशान था बेटा

बीते तीन साल से यह सब चल रहा था, जिसके चलते मानसिक तौर पर वह परेशान था। इसी के चलते बेटी को पढ़ाई के लिए घर से दूर भेज दिया। अगस्त में आकर उसने इस सबके बारे में बताया था कि आए दिन घरेलू कलह होती है। मोनिका मानने को तैयार नहीं है। बेटे को इस सबका पता ही नहीं चलता, अगर पोती ने न बताया होता।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत

शनिवार सुबह बेटे के पड़ोसी ने उन्हें कॉल कर बताया कि आपके बेटे की तबियत खराब है। इसके बाद वे गुड़गांव पहुंचे। बेटे ने कोई इंजेक्शन खुद को लगा लिया था। जिससे उसकी तबियत बिगड़ी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर सेक्टर-50 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की।बुजुर्ग ने अपनी बहू के खिलाफ बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *