कोविड से डरें नहीं और न ही इसे अपने जीवन पर हावी होने दें: ट्रम्प

हालाँकि अस्पताल की मेडिकल टीम ने चेतावनी दी है कि वह अभी पूरी तरह से वुड्स (जंगल) से  बाहर नहीं हुए हैं।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार की शाम वाल्टररीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर से छुट्टी मिलने से पूर्व कहा, कोविड से डरें नहीं और न ही इसे अपने जीवन पर हावी होने दें। हालाँकि अस्पताल की मेडिकल टीम ने चेतावनी दी है कि वह अभी पूरी तरह से वुड्स (जंगल) से  बाहर नहीं हुए हैं।

नेवी सूट, टाई पहने और मुंह पर फेस मास्क लगाए ट्रम्प जैसे ही वाल्टर रीड अस्पताल के मुख्य द्वार से बाहर निकले, उन्होंने मुट्ठी कसी और अपने अंगूठे के इशारे से प्रेस को संकेत दिया कि वह मरीन वन हेलीकाप्टर के लिए अपनी काले रंग की ‘एसयूवी’ में सवार हो रहे हैं उन्होंने सोमवार दोपहर व्हाइट हाउस लौटने से पहले कहा था कि वह वास्तव में अच्छा महसूस कर रहे हैं। राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, “कोविड से डरना नहीं चाहिए। इसे अपने जीवन पर हावी न होने दें।’

उन्होंने यह भी कहा कि “मैं 20 साल पहले की तुलना में बेहतर  महसूस कर रहा हूं!” उन्होंने ट्वीट में यह भी बताया कि ट्रम्प प्रशासन ने कोविड संक्रमण से लड़ने के लिए जो वैक्सीन विकसित की है, यह सचमुच महत्वपूर्ण दवा होगी।

ट्रम्प ने वॉल्टर रीड को छोड़ने से कुछ समय पहले ट्विटर हैंडल पर यह वादा किया कि वह जल्द ही स्टंप पर वापस आएंगे और ब्लास्ट करने वाले मतदान होंगे। वह डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जोई बाइडन को पीछे धकेल देंगे। यों पोल सर्वे बता रहे हैं कि बाइडन अभी नौ से ग्यारह प्रतिशत अंक आगे चल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *