Effect Of Corona: सरकार का बड़ा फैसला, गुजरात में इस राज्य से आने-जाने वाले वाहनों पर लगाई रोक

Effect Of Corona: गुजरात सरकार ने राजस्थान से आने-जाने वाले वाहनों पर रोक लगाई

गुजरात॥ राज्य में कोरोना के बढ़ते हुए मामले (Effect Of Corona) को लेकर गुजरात सरकार ने राजस्थान से आने-जाने वाले वाहनों पर रोक लगा दी है। बिना कोविड-19 रिपोर्ट के किसी भी यात्री को गुजरात की सीमा में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

police

राजस्थान का सिरोही जिला गुजरात सीमा से सटा हुआ जिला है। ऐसे में बॉर्डर पर गुजरात सरकार ने चिकित्सा विभाग की एक टीम लगाई गई है, जो बिना कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के किसी को भी गुजरात में प्रवेश नहीं करने दे रही है। बॉर्डर पर गुजरात पुलिस की ओर से भारी जाब्ता भी लगाया गया है। (Effect Of Corona)

वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गुजरात सरकार सख्त हो गई और सिरोही जिले के मावल चेक पोस्ट पर राजस्थान की तरफ आने वाले लोगों को बिना कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है। जिन लोगों के पास कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट है, उन्हीं लोगों को गुजरात में प्रवेश दिया जा रहा है। (Effect Of Corona)

कोरोना के बढ़ते मामलों पर WHO ने जताई चिंता, कहा एक दिन में आने वाले मामलों में से 40 फीसदी भारत से

शेष सभी लोगों को वापस लौटाया जा रहा है। बढ़ते संक्रमण के चलते राजस्थान में भी प्रवेश के लिए कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य है। गुजरात सीमा पर मावल में सिरोही जिला प्रशासन की ओर से कैंप लगाकर राजस्थान में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी रजिस्टर में अंकित की जा रही है। (Effect Of Corona)

इस राज्य में BJP अध्यक्ष का बड़ा फैसला, कहा- अब ऐसे नेताओं की पार्टी में कोई जगह नहीं

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में रतनपुर और मांडली उड़वा बॉर्डर को भी गुजरात पुलिस ने सील कर दिया है। राजस्थान से गुजरात सीमा से होकर गुजरने वाले वाहनचालकों और उनमें सवार लोगों को आरटीपीसीआर रिपोर्ट अथवा वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट जांच कर ही गुजरात सीमा में प्रवेश दिया जा रहा है। (Effect Of Corona)

छह महीने से देहरादून सचिवालय में लगी पाबंदी हटी, अब आम लोगों के प्रवेश पर रोक नहीं

 

डीडीयू में होने वाली प्रवेश परीक्षा टली, जानिए अब कब होगी 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *