शर्मनाक: दोस्त के कमरे पर ले जाकर, शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, फोटो खींचकर करता रहा ब्लैकमेल

राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना में एक शादीशुदा महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित युवक ने ड्रायविंग लायसेंस बनवाने क नाम पर युवती को अपने दोस्त के कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया

भोपाल, 05 अक्टूबर।राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना में एक शादीशुदा महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित युवक ने ड्रायविंग लायसेंस बनवाने क नाम पर युवती को अपने दोस्त के कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी फोटो खींचकर उसे बदनाम करने की धमकी देता रहा। आखिर में युवक की धमकी से परेशान होकर रविवार देर शाम युवती ने अपने पति के साथ थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार भोपाल के मिसरोद क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती एमपी नगर में प्रायवेट नौकरी करती है। उसका पति कोरियर कंपनी में काम करता है। युवती के अनुसार उसे किसी परिचित ने 2016 में सुभाष कॉलोनी, अशोका गार्डन निवासी आरोपित हर्षित सोनी का फोन नंबर लायसेंस बनाने के लिए दिया था। इसके बाद से दोनों की बातचीत होती रहती थी। युवती के अनुसार 8 मार्च 2016 को आरोपित हर्षित ने उसे कागजात पर साइन कराने के बहाने अशोका गार्डन में अपने एक दोस्त के कमरे पर बुलाया।
उसने बताया कि यह रूम उसके दोस्त का है और वह बाहर गया हुआ है। वे यहीं से अपना काम करता है। कमरे में ले जाकर हर्षित ने उससे जबरन ज्यादती की। इस दौरान उसने कुछ फोटो भी खींच लिए। विरोध करने पर बोला कुछ नहीं होगा। इसके बाद से ही आरोपित लगातार युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा और विरोध करने पर उसके पति को फोटो दिखाने की धमकी देता रहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।
इसका पता चलते ही हर्षित ने उसे बच्चा गिराने की तीन गोलियां खिला दीं। हालांकि महिला ने यह नहीं बताया कि यह बच्चा किसका था। आरोपित की धमकियों से परेशान होकर युवती ने अपने पति को सारी बात बताई। जिसके बाद पति अपनी पत्नी को लेकर अशोका गार्डन थाने पहुंचा और आरोपित हर्षित के खिलाफ एफआईआर करवाई है। पुलिस ने हर्षित को गिरफ्तार कर लिया है। उसने ज्यादती किए जाने की बात कबूल कर ली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *