ENG vs NZ 1st Test : डेवोन कॉन्वे के दम पर न्यूजीलैंड मजबूत, 3 विकेट पर बनाए इतने रन

सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे के बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने पर 3 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना लिए हैं।

लंदन। सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे के बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने पर 3 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना लिए हैं। कॉन्वे 136 रन बनाकर नाबाद हैं। कॉन्वे के साथ हेनरी निकोल्स 46 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Lords Test-England-Newzealand

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया

इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। न्यूजीलैंड को कॉन्वे और टॉम लैथम ने सधी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े। इस साझेदारी को तोड़ा ओली रॉबिन्सन ने। उन्होंने लैथम (23) को बोल्ड कर पवेलियन भेजा।

इंग्लैंड के लिए ओली रॉबिन्सन ने 2 और जेम्स एंडरसन ने 1 विकेट लिया

कप्तान केन विलियमसन कुछ खास नहीं कर सके और 86 के कुल स्कोर पर 13 रन बनाकर जेम्स एंडरसन की गेंद पर बोल्ड हो गए। 114 के कुल स्कोर पर अनुभवी रॉस टेलर भी 14 रन बनाकर रॉबिन्सन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। इसके बाद कॉन्वे और हेनरी निकोल्स ने कोई और नुकसान नहीं होने दिए और स्कोर को 246 रनों तक ले गए। इन दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए अब तक 132 रनों की साझेदारी हो चुकी है। इंग्लैंड के लिए ओली रॉबिन्सन ने 2 और जेम्स एंडरसन ने 1 विकेट लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *