Espionage Controversy: सीएम योगी का विपक्ष पर पलटवार, कहा – भारत को अस्थिर करना ही मुख्य एजेंडा

पेगासस प्रोजेक्ट के जरिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्रियों और पत्रकारों समेत प्रमुख लोगों की कथित जासूसी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

लखनऊ। पेगासस प्रोजेक्ट के जरिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्रियों और पत्रकारों समेत प्रमुख लोगों की कथित जासूसी (Espionage Controversy) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्ष के लगातार हमलों से केंद्र सरकार और बीजेपी संगठन की नींद हराम है। संसद से लेकर सड़क तक सरकार का विरोध हो रहा है। कांग्रेस गृहमंत्री के इस्तीफे और पीएम मोदी की जांच कराने की मांग कर रही है। इस बीच यूपी के सीएम योगी ने विपक्ष पर ही देश को बदनाम करने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है।

CM Yogi - Espionage Controversy

सीएम योगी ने मंलवार को कहा कि विपक्ष केंद्र सरकार पर झूठे व तथ्यहीन आरोप लगाकर देश के नेतृत्व को बदनाम कर रहा है। विपक्ष का एजेंडा देश की छवि को लगातार धूमिल करना बन चुका है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है और जाने अनजाने भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करने वाली अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है। ( Espionage Controversy)

सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष भारत को अस्थिर करने के मंसूबों के साथ विपक्ष काम कर रहा है। उसके इसी नकारात्मक रवैये के कारण कोरोना काल में भारत की छवि पहले ही काफी आहत हुई। जबकि देश के कोविड प्रबंधन की पूरी दुनिया और डब्ल्यूएचओ ने सराहना की। सीएम योगी ने कहा कि 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत पहुंचने से पहले दिल्ली में भीषण दंगा भी साजिश का हिस्सा था। उन्होंने कहा कि जब भी देश में कुछ महत्वपूर्ण होना होता है, विपक्ष भारत के खिलाफ माहौल बनाता है और साजिश का हिस्सा बनता है। (Espionage Controversy)

विपक्ष पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि संसद का मानसून सत्र बहुत महत्वपूर्ण है। संसद में गांव, गरीब, नौजवान और महिलाओं के साथ ही कई महत्वपूर्ण बिलों पर चर्चा होनी थी। गरीब और पिछड़ों को मंत्री पद दिया गया। उनका परिचय संसद में होना था। विपक्ष को यह रास नहीं आया। सीएम योगी ने कहा कि संसद में विपक्ष का व्यवहार लोकतंत्र का गला घोंटने जैसा है। विपक्ष को इस के लिए जनता और देश से माफी मांगनी चाहिए। (Espionage Controversy)

Detective Scandal : एसपी व बीएसपी ने कहा – निजता के अधिकार का उल्लंघन, हो निष्पक्ष जांच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *