दिग्गज क्रिकेटर ईशान किशन के एक कॉल से रो पड़े परिजन, जानें क्यों

ऋषभ पंत से अच्छे विकेटकीपर बताए जाने वाले इशान किशन को इंग्लैंड के विरूद्ध पांच मैच की टी20 सीरीज के लिए इंडियन क्रिकेट टीम में चुना गया है।

ऋषभ पंत से अच्छे विकेटकीपर बताए जाने वाले इशान किशन को इंग्लैंड के विरूद्ध पांच मैच की टी20 सीरीज के लिए इंडियन क्रिकेट टीम में चुना गया है। भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान रहे किशन की पहचान आतिशी बल्लेबाजी रही है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के दिन ही विजय हजारे ट्रॉफी में 94 बॉलों में 173 रन की विस्फोटक पारी खेली।

Ishaan Kishan

इशान किशन के चयन पर उनकी फैमिली में खुशी की लहर है। परन्तु जब पहली बार उन्हें ये सूचना मिली तो वे चार घंटे तक किशन से बात नहीं कर सके। क्योंकि पूरा परिवार रो रहा था और खुशी के आंसू थम ही नहीं रहे थे। किशन के भाई राज ने मीडिया को बताया कि उनके मां-बाप को तो इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। उन्होंने बीसीसीआई की वेबसाइट पर जाकर चेक किया तब भरोसा हुआ। इशान किशन इस वक्त विजय हजारे ट्रॉफी के लिए इंदौर में हैं।

भाई ने बताया कि किशन ने जब कॉल किया तो पूरा घर रोने लगा। 4 घंटे बाद ही ठीकसे बात हो सकी। उसका कॉल आते ही आंसू बहने लगे थे। इशान किशन का परिवार पटना में रहता है। इशान किशन 2016 में भारतीय अंडर 19 टीम के कप्तान थे। उस वक्त टीम फाइनल तक खेली थी। उस समय रिषभ पंत तथा खलील अहमद जैसे नाम उनके साथी थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *