भारतीय टीम में सिलेक्शन को लेकर भड़का ये मशहूर क्रिकेटर, बोला- 2019 विश्वकप हारे तो मुझे t20 भी नहीं खिलाया

एक क्रिकेटर ने इंडिया टीम के सिलेक्टर्स पर भड़क गया और कहा कि 2019 विश्वकप हारे तो मुझे t20 भी नहीं खिलाया।

वर्तमान में भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक क्रिकेटर हैं चाहे वो बल्लेबाज हों या गेंदबाज। ऐसे में एक क्रिकेटर ने इंडिया टीम के सिलेक्टर्स पर भड़क गया और कहा कि 2019 विश्वकप हारे तो मुझे t20 भी नहीं खिलाया।

team india

हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं उसका नाम दिनेश कार्तिक है। कार्तिक के अंतरराष्ट्रीय करियर में ऐसे भी दौर आए हैं जब उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है मगर कुछ समय में उनका फॉर्म गिर गया। इस वजह से कार्तिक को टीम इंडिया में अपनी जगह खोनी पड़ी। ऐसा ही कुछ उनके साथ 2019 विश्वकप के बाद हुआ था।

तो वहीं उन्होंने एक ताजे बयान में कहाकि मुझे पता है कि मैंने अतीत में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और विश्वकप के बाद जब मैं टीम से बाहर किया गया तब मैंने सोचा था कि मैंने टी20 क्रिकेट में तब तक इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। मगर विश्वकप सही से नहीं गया तो मैं टी20 से भी बाहर हो गया था।

क्रिकेटर दिनेश ने आगे कहा कि मुझे पता है कि इंडिया को निश्चित रूप से एक फिनिशर की आवश्यकता है। हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा फिनिशर हैं, मगर मैं मध्य क्रम के विशेषज्ञ बैट्समैन की भूमिका पर नजर गड़ाए हुए हैं, जो गेम को खत्म भी कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *