Sachin Tendulkar ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट तो विधायक को लगी मिर्ची, जानिए क्या कहा

केन्द्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर देसी-विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बीच पूर्व क्रिकेटर Sachin Tendulkar के एक ट्वीट पर सियासी सरगर्मियां परवान चढ़ गई है। राजस्थान के सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर तेंदुलकर को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने लिखा कि बेहतर होता वे शांत रहते।

जयपुर। केन्द्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर देसी-विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बीच पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के एक ट्वीट पर सियासी सरगर्मियां परवान चढ़ गई है। राजस्थान के सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर तेंदुलकर को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने लिखा कि बेहतर होता वे शांत रहते।

Sachin Tendulkar

किसान आंदोलन को लेकर कई विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बीच पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं, लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय भारत को जानते हैं और फैसला भारतीयों को ही लेना चाहिए। आइए राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें।
इसके बाद गहलोत सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पर निशाना साधा। लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि कभी सरकारी असंवैधानिक कार्यवाही पर नहीं बोले, किसानों की जानें गई पर नहीं बोले, बेहतर होता शांत रहते। करोड़ों लोग जिन्होंने आपको हीरो माना, क्रिकेट के भगवान की उपाधि दी, आज मन से दुखी होंगे कि इस सबके बावजूद आप खुल कर सही के साथ स्वतंत्र रूप से खड़े न हो सके।
Lata Mangeshkar ने किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट पर दिया करारा जवाब, कहा…
Chauri Chaura शताब्दी समारोह का PM मोदी ने किया शुभारम्भ, डाक टिकट जारी  
World Cancer Day: अपने इरादे और हौसले बुलंद रखें, कैंसर को अपने ऊपर हावी न होने दें
Corruption में लिप्त डेढ़ सौ से ज्यादा नौकरशाह/अफसर सीएम योगी के रडार पर, होगी बड़ी कार्रवाई!

 

(Sachin Tendulkar)

Crime Against Women: शादी के 8 महीने बाद ही विवाहिता को जिंदा जलाया, पति समेत 6 पर मुकदमा 
Tractor rally violence : इतने आरोपियों की तस्वीर जारी, जानें अब तक की कार्रवाई
गांव मुड़िया नगला नाथ में प्रधान के घोटाले पकड़े गए, डीडीओ से डील की संभावना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *