इस सिंगर को महंगा पड़ा किसानों का समर्थन, सरकार ने कर दी कार्रवाही

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैजी बी का ट्विटर अकाउंट मोदी सरकार के निर्देश के बाद बंद किया गया है।

पंजाबी सिंगर जैजी बी का ट्विटर खाता ब्‍लॉक कर दिया गया है। बताया जाता है कि ट्विटर ने ये कार्रवाही मोदी सरकार के निर्देश के बाद किया है। पंजाबी सिंगर पिछले कई महीनों से निरंतर भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Kisaan Aandolan) के समर्थन में ट्वीट कर रहे थे।

Supreme Court - Farmers protest

यही नहीं, उन्‍होंने मोदी सरकार के तीन विवादित कृषि कानूनों के विरूद्ध भी कई ट्वीट्स किए हैं। बीते साल दिसंबर महीने से राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे हैं। कोरोना आपदा में किसानों का ये विरोध अभी तक जारी है।

आपको बता दें कि जैजी बी कनाडा में रहते हैं और पंजाबी के फेमस गायक हैं। जैजी ने ट्विटर अकाउंट ब्‍लॉक होने की जानकारी इंस्‍टाग्राम पर भी दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैजी बी का ट्विटर अकाउंट मोदी सरकार के निर्देश के बाद बंद किया गया है।

जैजी ने इंस्‍टाग्राम पर किया किसानों का समर्थन

पंजाबी सिंगर ने ट्विटर अकाउंट ब्‍लॉक होने की सूचना इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुये स्‍क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। जैजी ने इसे शेयर करते हुए जहां एक बार फिर किसानों का समर्थन किया है, वहीं कैप्‍शन में लिखा कि मैं हमेशा लोगों के अधिकार के लिए खड़ा होता रहूंगा। उन्होंने इसके साथ हैशटैग #kisanmajdooriktazindabad #neverforget1984 #raiseyourvoice का उपयोग किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *