आने वाली 4 तारीख को इन 6 राशि वालों की खुलेगी किस्‍मत; होगी पैसों की बरसात!

ज्योतिष के मुताबिक ये सूर्य ग्रहण का किन राशियों पर असर लाभदायक होगा आईये जानते हैं-

2021 का अंतिम सूर्यग्रहण 4 दिसंबर को लगने वाला है, ये इंडिया में नहीं नजर आएगा। यही वजह है कि इसका सूतक काल भी मान्य नहीं होगा। धर्म के मुताबिक सूर्य ग्रहण का सूतक काल भले ही मान्य न हो, किंतु असर सभी 12 राशियों पर होता है।

 solar eclipse 6 zodiac signs

ग्रह नक्षत्रों की स्थिति के मुताबिक सूर्य ग्रहण का प्रभाव भी प्रत्येक राशि पर भिन्न भिन्न होता है। ज्योतिष के मुताबिक ये सूर्य ग्रहण का किन राशियों पर असर लाभदायक होगा:

  • वृषभ वालों के लिए ये सूर्य ग्रहण बहुत ही मंगल रहेगा। इस राशि के लोगों के लिए ग्रहण मान सम्मान और सम्मान लेकर आएगा। जॉब में प्रमोशन मिलेगा। व्यापार में फायदा होगा। कुल मिलाकर धन-दौलत और करियर के मामले में ये वक्त बढ़िया रहेगा।
  • मिथुन राशि के लोगों को ये वक्त पुराने विवादों से मुक्ति दिलाएगा। इसके अलावा उनकी कोई इच्छा पूरी होने के भी योग हैं। गुड न्यूज मिल सकती है।
  • सिंह राशि के लोगों के लिए ये सूर्य ग्रहण लाभदायक साबित होगा। पुरानी दिक्कत हल हो सकती हैं। अटके हुए कार्य अब पूरे होने लगेंगे। यात्रा पर जा सकते हैं।
  • कन्या राशि के लोगों पर सूर्य ग्रहण का शुभ असर रहेगा। इन लोगों को आर्थिक फायदा होगा। अटके रुके हुए कानूनी मामलों में कामयाबी मिलेगी।
  • मकर राशि के लोगों के लिए बिजनेस में उन्नति के योग बनेंगे। नौकरीपेशा लोगों को करियर में नए मौके मिल सकते हैं। कुल मिलाकर इनकम से जुड़े स्रोतों को लेकर फायदें की स्थिति बनी रहेगी।
  • कुंभ राशि के लोगों के लिए भी सूर्य ग्रहण बढ़िया रहेगा। इस वक्त के दौरान अचानक धन लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close