ससुर को हो गयी थी बहू से संबंध बनाने की आदत, बेटे को जब पता चला तो॰॰॰

दिवाली के दिन एक बेटे ने अपने बाप का तराजू के बट्टे व चुन्नी से गला घोंट कर कत्ल कर डाला।

नई दिल्ली॥ राजधानी दिल्ली में दिवाली के दिन एक बेटे ने अपने बाप का तराजू के बट्टे व चुन्नी से गला घोंट कर कत्ल कर डाला। आरोपी बेटे को शक था कि बहू के साथ उसके बाप के नाजायज संबंध हैं। इसकी वजह से उसने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

woman

खबर के मुताबिक दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर, ओम विहार फेस 5 क्षेत्र में दिवाली के दिन बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या कर दी। जहां हत्या का कारण बहू और पिता के बीच नाजायज संबंध को लेकर शक और झगड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग का नाम दिलीप था और वह अपने दो बेटों और बहू के साथ रहता था। वहीं उसका बड़ा बेटा अवधेश मजदूरी करता था और इन दिनों बेरोजगार था।

पुलिस की मानें तो बड़े बेटे अवधेश को अपने पिता पर बहू के साथ नाजायज संबंध का शक था, और इसी बात को लेकर बाव व बेटे में अक्सर विवाद हुआ करता था। इसके चलते कुछ दिन पहले ही बड़े बेटे ने अपनी बीवी को गांव भेज दिया था। वही दिवाली के दिन छोटा बेटा घर से बाहर गया हुआ था।

बहू के ससुर से अवैध संबंध

घर में बड़े बेटे अवधेश ने अपने बाप को तराजू के बट्टे तथा हथौड़े से पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया और जब आरोपी बेटे का इससे भी दिल नही भरा तो उसने चुन्नी से पिता की गला घोंट कर निर्मम हत्या कर दी और घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। वहीं जब घर पर छोटा बेटा वापस आया तो उसे खून में लथपथ पिता का शव मिला।

जिसके उपरांत उसने मामले की खबर पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की जांच रिपोर्ट के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उत्तम नगर थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे अवधेश को अरेस्ट कर लिया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल होने वाला तराजू का बाट और चुन्नी भी बरामद कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *