पिता की बीमारी का फायदा उठाकर किशोरी का 3 ने लोगों किया गैंगरेप, पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो किया॰॰॰

एक नाबालिग का पड़ौस में रहने वाले दो भाईयों और एक तथाकथित भोपें ने मिलकर गैंगरेप किया।

जोधपुर॥ शहर के प्रतापनगर इलाके में रहने वाली एक नाबालिग का पड़ौस में रहने वाले दो भाईयों और एक तथाकथित भोपें ने मिलकर गैंगरेप किया। फिर वीडियो फोटो बनाकर पांच साल से यौन शोषण करते रहे। पीडि़ता प्रेग्नेंट हुई तब उसे गोलियां खिलाकर गर्भ गिराया गया।

gangrape

पीडि़ता पड़ौसी युवक के झांसे में अपने पिता की बीमारी के चलते आ गई थी। तब वह उसे लेकर भोपें के पास में गया था। जहां पहली बार भोपा और पड़ौसी युवक ने मंदिर में गैंगरेप किया। पूरे घटनाक्रम में पड़ौसी का एक भाई भी यौनाचार में शामिल हुआ। मां ने भी इनकी मदद की। बुधवार को पीडि़ता प्रतापनगर थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। इसमें गहन तफ्तीश के साथ आज पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया है।

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि घटना में अब 21 साल की युवती तरफ से यह रिपोर्ट हुई है। उसका आरोप है कि वह वर्ष 2016 में 16 साल की थी। तब उसके पिता मां बीमार रहते थे। इस पर पड़ौस में रहने वाला जगदीश सैन ने उसे बीमारी और घर के दुख मिटाने के लिए चौखा स्थित एक मंदिर के तथाकथित भोपें महिपालसिंह के पास लेकर गया था।

जहां पर पहली बार उससे मां पिता को मारने की धमकी देने के साथ डराया गया। फिर दोनों ने गैंगरेप किया। इस बीच उसका वीडियो बनाने के साथ फोटो खींच गए। पीडि़ता का आरोप है कि जगदीश सैन बाद में यह सब लगातार करता रहा, वह इच्छा के विरूद्ध भोपें के पास ले जाता जहां पर दोनों दुष्कर्म करते रहते।

पीड़िता का ऐसे कराया गर्भपात

इस घटनाक्रम के बीच में ही जगदीश सैन ने अपने भाई विक्की सैन को भी साथ लिया। तब उसने भी यौन शोषण करना शुरू कर दिया। पीडि़ता लगातार हो रहे यौनाचार के चलते गर्भवती हो गई।

तब उसे गोलियां खिलाकर गर्भ को गिराया गया। भोपें महिपालसिंह ने जगदीश सैन के साथ उसकी जबरन शादी करवा दी। इस मामले में पीडि़ता का आरोप है कि जगदीश सैन, उसके भाई विक्की सैन के साथ उनकी मां ने भी सहयोग किया। हाल में 30 अप्रैल को उसका मोबाइल छीनने के साथ मारपीट की गई। प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर अब जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *