यूपी में एनकाउंटर का भय : हत्याकांड का आरोपी बोला-साहब मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं…

साहब मैं शिवम हत्याकांड का आरोपी हूं। मुझे गिरफ्तार कर लो, मुझे डर है कि कहीं पुलिस मेरा एनकाउंटर न कर दे। यह देख सीओ और अन्य लोग हैरान रह गए।

बागपत। जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बावली गांव के शिवम हत्याकांड का आरोपी मोनित अपने परिजन के साथ कोतवाली में पहुंचा और सीओ आलोक सिंह के सामने पेश होकर बोला, साहब मैं शिवम हत्याकांड का आरोपी हूं। मुझे गिरफ्तार कर लो, मुझे डर है कि कहीं पुलिस मेरा एनकाउंटर न कर दे। यह देख सीओ और अन्य लोग हैरान रह गए।

Shivam murder case

 सीओ के निर्देश पर आनन-फानन में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद आरोपी ने कोतवाली में ही सांसद प्रतिनिधि लिखी गाड़ी से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कराया। आरोपी इसी गाड़ी में बैठ कर आया था।
उल्लेखनीय है कि नौ नवम्बर को बावली गांव में चार युवकों ने शिवम की गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी, जिसमें शिवम के भाई शुभम उर्फ बिट्टू ने बादल मोहित और अभिषेक के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया था जबकि एक आरोपित को अज्ञात में नामजद कराया था।
इसी मामले में सीओ ने बताया कि आरोपी ने एनकाउंटर के भय से कोतवाली में आत्मसमर्पण किया है। वह किस गाड़ी में आया बैठकर आया है। इसकी जांच की जाएगी। आरोपी की निशानदेही से गाड़ी से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *