यूपी के इस जिले में दुर्गा पूजा के दौरान हुई गोलीबारी, मची भगदड़

फायरिंग के बाद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ भारी भीड़ का भी जमावड़ा है

दुर्गा पूजा की चकाचौंध के मध्य खूब गोलियां चलीं। इस गोलीबारी में एक युवक की मृत्यु हो गई तथा दो बच्चियां गोली लगने से गंभीर तौर पर चोटिल हो गईं। जख्मी बच्चियों को जिला हॉस्पिटल से राजधानी लखनऊ रेफर कर दिया गया है। गोली चलाने वाले 4 शख्स में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है तथा दोषियों के वाहन भी जब्त कर लिए हैं।

by firing

ये मामला अयोध्या कोतवाली सिटी इलाके का है। अयोध्या पुलिस की मानें तो ये आपसी रंजिश का मामला है तथा सभी दोषियों की पहचान हो गई है जिन्हें जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। सूचना मिली हुई है कि ये मामला रात सवा दस बजे का है जब अचानक से दुर्गा पूजा के बीच में फायरिंग हो गई। उस फायरिंग में मंजीत नाम के युवक की मृत्यु हो गई, वहीं 14 एवं 11 वर्षीय बच्चियां गंभीर तौर पर जख्मी हुईं।

बाताया जा रहा है कि बच्चियों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। फायरिंग के बाद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ इलाके में दहशत का माहौल है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि फायरिंग किस कारण की गई थी।

तो वही शुरूवाती जांच के बाद पुलिस इतना अवश्य कह रही है कि इस घटना का दुर्गा पूजा से कोई लेना-देना नहीं है। उनकी नजरों में ये एक आपसी दुश्मन का मामला था जिसमें कुछ युवक ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *