भाजपा के पूर्व सांसद और बॉलीवुड कलाकार परेश रावल नेशनल स्कूल ड्रामा के होंगे चेयरमैन

परेश रावल फिल्मी पर्दे पर अपनी पारी खेलते आ रहे थे लेकिन अब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के चेयरमैन पद (chairman of National School Drama) पर दिखाई देंगे।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद परेश रावल को आज केंद्र सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी । अभी तक परेश रावल फिल्मी पर्दे पर अपनी पारी खेलते आ रहे थे लेकिन अब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के चेयरमैन पद (chairman of National School Drama) पर दिखाई देंगे।paresh rawal

भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल की नियुक्ति राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की है । वहीं दूसरी ओर एनएसडी ने भी इसकी ट्विटर पर जानकारी देते हुए रावल को शुभकामनाएं दी है । 65 साल के परेश रावल सिनेमा और थिएटर के मंझे हुए कलाकार हैं।

एनएसडी में अपनी नियुक्ति की बात बॉलीवुड कलाकार परेश रावल ने कहा कि यह चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा। मैं अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ करूंगा क्योंकि यह एक ऐसा फील्ड ह जिसे मैं बहुत ही अच्छी तरह से जानता हूं।

यहां हम आपको बता दें कि नेशनल स्कूल ड्रामा में चेयरमैन के पद पर परेश रावल की नियुक्ति 4 साल के लिए की गई है । दूसरी ओर केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने रावल को एनएसडी चीफ बनने पर शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *