गंभीर बोले- विराट भी इस बॉलर का नहीं करना चाहेंगे सामना, करता है बहुत खतरनाक गेंदबाजी

SA की बैटिंग की कमर जसप्रीत ने जरूर तोड़ी, मगर शमी के उस स्पैल को भी इग्नोर नहीं किया जा सकता है

इंडिया vs साउथ अफ्रीका के मध्य तीन मुकाबले की सीरीज का निर्णायक टेस्ट मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मुकाबला का दूसरा दिन इंडियन बॉलर्स के नाम रहा। दक्षिण अफ्रीका की टीम महज 210 रन पर सिमट गई। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव व शार्दुल ठाकुर ने विकेट लिए।

kohli- Cricket

जसप्रीत के नेतृत्व में भारतीय बॉलिंग अटैक ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस बीच, जसप्रीत ने अपने टेस्ट करियर का 7वां 5 विकेट भी लिया। उमेश व शमी को दो-दो विकेट झटके। हरफनमौला क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने एक विकेट लिया।

SA की बैटिंग की कमर जसप्रीत ने जरूर तोड़ी, मगर शमी के उस स्पैल को भी इग्नोर नहीं किया जा सकता है, जिसमें उन्होंने तेंबा बावुमा व काइल वेरेयन को एक ही ओवर में लिपटा दिया था। शमी के इस शानदार ओवर से पूर्व ओपनर गौतम गंभीर काफी प्रभावित हुए। गौतम ने शमी की तारीफ करते हुए उन्हें इस सीरीज का सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज बताया है।

पूर्व क्रिकेटर ने एक शो में कहा कोई भी शमी का सामना नहीं करना चाहेगा। चाहे वो कोहली ही क्यों ना हो। वह स्टंप के काफी नजदीक गेंदबाजी करता है, इस वजह से हमेशा ऑफ स्टंप के नजदीक रहता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close