महिला को बंधक बनाकर 10 दिनों तक गैंगरेप, पीड़िता ने बताई आपबीती

बीते दिन दोनों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए धमकी दी कि यदि रिपोर्ट करेगी तो जान से मार दिया जाएगा।

जबलपुर॥ रांझी थानान्तर्गत दो बदमाशों ने एक महिला को किडनैप कर एक घर में बंधक बनाकर महिला के साथ दस दिनों तक गैंगरेप करते रहे, इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की और रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले, महिला ने अपने परिचितों की सहायता से मंगलवार को थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है।

gangrape 1

थाना प्रभारी रांझी आर के मालवीय ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली महिला रितु (परिवर्तित नाम) उम्र 22 वर्ष आर्थिक रुप से कमजोर है जो कामकाज की तलाश में लोगों से संपर्क कर रही थी, इस दौरान रितु की मुलाकात क्षेत्र के शुभम पटैल व पप्पू काछी से हुई, दोनों ने रितु को काम दिलाने का विश्वास दिलाया और अपने साथ वाहन निर्माणी स्टेडियम के पास एक सूनसान क्षेत्र में ले गए, जहां पर धमकी देते हुए महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया।

इसके उपरांत महिला को ब्लैकमेल करते हए एक दिन उठाकर अपने साथ घर ले गए, जहां पर करीब दस दिनों तक बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक रुप से दुष्‍कर्म करते रहे। बीते दिन दोनों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए धमकी दी कि यदि रिपोर्ट करेगी तो जान से मार दिया जाएगा।

दोनों बदमाशों के चंगुल से छूटकर निकली रितु किसी तरह घर पहुंची, इसके बाद अपने परिचितों की मदद से मंगलवार को थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी, जिसपर पुलिस ने दोनों बदमाशों के विरूद्ध धारा-376 भादवि के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपितों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *