जमानत लेना ग्रेजुएट होने से अधिक मुश्किल, आर्यन खान केस पर एक्ट्रेस ने…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक लग्जरी क्रूज में ड्रग का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था

सोमवार को एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर तंज किया। मिसेज फनीबोन्स की लेखिका ने हाल ही में डिजाइनर सब्यसाची के मंगलसूत्रों के बहिष्कार पर एक लेख लिखा और आर्यन खान के मामले में तंज कसा।

Aryan Khan

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक लग्जरी क्रूज में ड्रग का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था..वहीँ बता दें कि 22 दिन जेल में बिताने के बाद, गुरुवार, 29 अक्टूबर को उन्हें जमानत दे दी गई। शनिवार को, स्टार-किड जेल से बाहर निकला.

गौरतलब है कि एक अखबारके लिए अपने कॉलम में, ट्विंकल ने कुछ शब्दों का उपयोग करने से परहेज करने के बारे में लिखा था ताकि एनसीबी उसके व्हाट्सएप चैट का गलत अर्थ न निकाल सके यदि वे उसका फोन जब्त कर लेते हैं। उन्होंने लिखा, “रुको! इसको मजाक के तौर पर भी मत कहो..वास्तव में, सिर्फ सुरक्षित रहने के लिए..मैं ब्लास्ट, हाई, डाइट कोक या यहां तक ​​कि ‘वानखेड़े’ स्टेडियम जैसे शब्दों का उपयोग करने से परहेज करने की हद तक जा रहीहूं..क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि उनका क्या अर्थ हो सकता है जब वे मेरा फोन जब्त कर लेते हैं और मेरी व्हाट्सएप चैट देखते हैं..और जैसा कि आपने देखा होगा, इन दिनों जमानत के लिए आवेदन करना हाई स्कूल से स्नातक होने से अधिक समय लगता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *