जिम के अंदर युवती के साथ गैंगरेप, 3 हैवान अरेस्ट

पीड़ित युवती को मेडिकल टेस्ट के लिए शहर के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है

दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट क्षेत्र में 21 साल की युवती से 3 लोगों द्वारा गैंगरेप की घटना उजागर हुई है। हालांकि पुलिस के मुताबिक पीड़िता एक आरोपी की फैक्ट्री में काम करती है। इस केस में पुलिस ने बीते कल को खबर दी है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित के विरूद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

rape

यह मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली जिले के बुद्ध विहार फेज-1 क्षेत्र का है. मिली सूचना के अनुसार यह घटना दो दिन पहले गुरुवार के दिन की है. जहां एक युवती संग गैंगरेप किया गया। वहीं इस केस में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वहां एक अन्य आरोपी फैक्ट्री में काम करता है. जहां फैक्ट्री के स्वामी ने उन्हें किसी वजह से जिम बुलाया था।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

इस दौरान पुलिस अफसर ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वहीं पुलिस ने बताया है कि पीड़िता ने पीसीआर कॉल कर थानों में जाकर आरोपी के विरूद्ध FIR कराई है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़ित युवती को मेडिकल टेस्ट के लिए शहर के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. इसके बाद, रेप की धाराओं के अंतर्गत विजय विहार पुलिस स्टेशन में सभी आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close