यूपी-उत्तराखंड के अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी का मौका, यहां निकली बंपर भर्ती

भारतीय सेना में सैनिक श्रेणी में महिला सैन्य पुलिस के दूसरे बैच की भर्ती रैली की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड के सभी जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सरकार नौकरी करने का सुनहरा मौका मिला है। दरअसल भारतीय सेना में सैनिक श्रेणी में महिला सैन्य पुलिस के दूसरे बैच की भर्ती रैली की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।
jobs
उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड के सभी जिलों के अभ्यर्थियों के लिए भारतीय सेना में महिला सैन्य पुलिस (सैनिक जनरल ड्यूटी) के नामांकन के लिए एएमसी सेंटर ऐंड कॉलेज, लखनऊ के स्टेडियम में 18 जनवरी से 30 जनवरी तक मुख्यालय भर्ती कार्यालय लखनऊ द्वारा भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।

विस्तृत जानकारी www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर उपलब्ध

मध्य कमान के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड के सभी जिलों की 5,898 महिला उम्मीदवारों की इस भर्ती रैली प्रक्रिया में शामिल होने की उम्मीद है। इस भर्ती रैली के लिये पात्रता मानदंड-योग्यता, परीक्षण की श्रृंखला के बारे में विस्तृत जानकारी www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर उपलब्ध है।

दलालों-धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहें

अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे दलालों-धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहें और दवाओं के सेवन से बचें। इस बात पर फिर से जोर दिया जाता है कि अगर उम्मीदवार इस तरह के व्यवहार में शामिल पाए गए तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *