अभी- अभी- लखीमपुर मामले पर सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया॰॰॰

बीते कल को लखीमपुर खीरी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को एक कार्यक्रम में शामिल होना था, जिसके पहले हंगामा हो गया

उत्तर प्रदेश॥ जिला लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसक घटना के पश्चात केंद्रीय गृह राज्यमंत्री (Union Minister of State for Home) अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

Yogi

बीते कल को लखीमपुर खीरी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को एक कार्यक्रम में शामिल होना था, जिसके पहले हंगामा हो गया। कुल 8 लोगों की मृत्यु हो गई। वारदात के तुरंत बाद इलाके में इंटरनेट सेवा को बहाल कर दिया गया।

प्राप्त सूचना के मुताबिक इस प्रकरण में अजय मिश्रा के बेटे आशीष के विरूद्ध तिकोनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है। बता दें कि इल्जाम लगाया गया है कि जिस वक्त किसान विरोध करने गए थे, उसी समय गाड़ी ने उन्हें रौंद दिया। इस दौरान, चार किसानों की मृत्यु हो गई, जबकि हिंसा में कुल 8 लोगों की मौत हो गई है।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री के बेटे ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने इन आरोपों से मना किया कि उनके बेटे आशीष मिश्रा गाड़ी चला रहे थे।

तो वहीं अजय मिश्रा ने कुछ अज्ञात लोगों को जिम्मेदार ठहराया। मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता हमारे मुख्य अतिथि के स्वागत के लिए गए थे और मैं उनके साथ था। उसी टाइम कुछ अज्ञात लोगों ने काफिले पर हमला किया, जिसमें वाहन चालक जख्मी हो गया और उससे नियंत्रण खो दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *