ममता सरकार पर राज्यपाल का बड़ा आरोप, कहा इस वजह से नहीं दी जा रही सूचना

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार सूचना के अधिकार कानून के तहत जानकारी नहीं दे रही। उन्होंने दो ट्वीट किया है।

कोलकाता, 10 सितम्बर । पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार सूचना के अधिकार कानून के तहत जानकारी नहीं दे रही। उन्होंने दो ट्वीट किया है। इसमें लिखा है कि ममता बनर्जी की सरकार लगातार आरटीआई के जरिए मांगी जा रही सूचनाएं नहीं दे रही है।

jagdeep-dhankhar

यह सबकुछ भ्रष्टाचार और अन्याय को छिपाने के लिए है।राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि कोरोना महामारी रोकथाम के लिए राहत सामग्री खरीद में हुए व्यापक भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए कोशिश हो रही है, जिसमें सरकार सफल नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा कि अपराधियों को बचाने वाले भी अपराधी होते हैं। कानून निश्चित तौर पर अपराधियों को अपनी गिरफ्त में लेगा। इससे कोई बच नहीं सकता।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी से बचाव के लिए अस्पतालों में इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए बड़े पैमाने पर सामग्री खरीद भ्रष्टाचार हुआ है। 2000 करोड़ से अधिक के भ्रष्टाचार का मामला है, जिसे लेकर राज्यपाल लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *