OMG!! जिम ट्रेनर ने कराया ऐसा योगा, प्रेग्नेंट हुई महिला

Shahjahanpur के मेडिकल कॉलेज में तैनात योगा (जिम) ट्रेनर ने ट्रेनिंग ले रही महिला से नजदीकियां बनाईं और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।

उत्‍तर प्रदेश॥ Shahjahanpur के मेडिकल कॉलेज में तैनात योगा (जिम) ट्रेनर ने ट्रेनिंग ले रही महिला से नजदीकियां बनाईं और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। शारीरिक रिलेशनों के चलते जब महिला प्रशिक्षक प्रेग्‍नेंट हो गई तो पुरुष योगा ट्रेनर ने शादी से मना कर दिया। इससे पीड़िता ने उसके विरूद्ध पुलिस में कंप्लेन दर्ज कराई।

Yoga gym trainer

पुलिस थाना में में एफआईआर दर्ज होने के बाद बस्ती पुलिस ने Shahjahanpur जिले के मेडिकल कॉलेज में तैनात योग प्रशिक्षक को यौन शोषण के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। आपको बता दें कि ये मामला काफी पुराना है, लेकिन इन दिनों ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस प्रकरण में पुलिस अफसर संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार शाम बस्ती जनपद के वाल्टरगंज थाने के थानाध्यक्ष डीके सरोज ने यहां आकर मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर ऋषि पांडे को अरेस्ट कर लिया। पुलिस अफसर ने बताया कि डॉक्टर ऋषि पांडे को बस्ती में एक महिला योग प्रशिक्षक के यौन क्रिया के आरोप में अरेस्ट किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *