इंग्लैंड में टेस्ट खेलने से पहले आया हरमनप्रीत कौर का बयान, कहा- हम क्वारंटाइन में हैं और॰॰॰

हरमनप्रीत कौर ने कहा इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण

मुंबई॥ भारतीय महिला टेस्ट क्रिकेट टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि इंग्लैंड में लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण है और उनकी टीम इसे लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि भारतीय महिला टीम ब्रिस्टल में एकमात्र टेस्ट खेलने के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुकी है, टेस्ट मैच के बाद इंडियन टीम तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

Harmanpreet Kaur

कौर ने BCCI द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि टेस्ट मैच एक सपने की तरह है, मैं वास्तव में अपने जीवन में कई टेस्ट मैच खेलना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि हम इसे जारी रखेंगे। इंग्लैंड में लाल गेंद से (टेस्ट) खेलना चुनौतीपूर्ण है और हम इसे लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि ये बहुत अच्छा अहसास था क्योंकि हम क्वारंटाइन में हैं और यह वहां मौजूद सभी लोगों से मिलने का मौका था। हमने जर्सी का आदान-प्रदान किया और यह बहुत अच्छा अहसास था।

अवगत करा दें कि इंडियन टीम इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध वाका में दिन-रात्रि टेस्ट भी खेलेगी। 2006 के बाद भारतीय महिला टीम का ऑस्ट्रेलिया में यह पहला टेस्ट होगा। 15 साल पहले 2006 में खेले गए टेस्ट मैच में भारतीय टीम को एक पारी और चार रन से हार का सामना करना पड़ा था। मिताली राज, जिन्होंने आखिरी बार 2014 में दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध टेस्ट मैच खेला था,भारतीय टीम की अगुवाई करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *