मेंहदी फिल्म के अभिनेता का निधन, बालीवुड जगत में शोक की लहर

बीते कुछ दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली। उनके निधन की जानकारी देते हुए अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट किया -'दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं।

मुंबई। अभिनेता फराज खान का लम्बी बीमारी के बाद इलाज के दौरान बैँगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया हैं। वह न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर नामक बीमारी से जूझ रहे थे। बी ते कुछ दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली। उनके निधन की जानकारी देते हुए अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट किया -‘दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं।
actor faraj khan passing away
फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। जो जगह फराज ने दिल में खाली छोड़ दी है उसे और कोई नहीं भर सकता।’
इसके साथ ही पूजा भट्ट ने फराज खान की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा की हैं।
अभिनेता फराज खान ने बॉलीवुड में फरेब, पृथ्वी, मेहंदी, दुल्हन बनूं मैं तेरी आदि फिल्मों में काम किया था। फिल्म ‘मेहंदी’ में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में वह अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ नजर आये थे। फिल्मों के अलावा फराज खान टेलीविजन की कुछ धारावाहिकों में भी नजर आये, जिनमें श्श्श..कोई है , सिन्दूर तेरे नाम का, नीली आंखें आदि शामिल हैं।
फराज खान के आखिरी दिन काफी तंगी में गुजरे। हालांकि बाद में मनोरंजन जगत के कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आये। अभिनेत्री पूजा भट्ट भी फराज खान के इलाज के लिए पैसे इक्कट्ठे कर रही थी। फराज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *