यहां कोरोना वैक्सीन के नाम पर पिला दिया जहर, ऐसे हुआ पर्दाफाश

नई दिल्ली॥ राजधानी दिल्ली के अलीपुर क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों को स्वास्थ्यकर्मी बनकर पहुंचीं औऱतों ने दवा कहकर जहर दे दिया। जिससे एक होमगार्ड, उनकी मां, चाचा और एक अन्य रिश्तेदार बेहोश हो गए। जब पड़ोसियों ने चारों को जमीन पर बेहोशी की हालत में देखा तो फौरन सभी को हॉस्पिटल भेजा गया। राजा हरीशचंद्र हॉस्पिटल में चारों को एडमिट कराया गया है। जहां सभी की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

corona vaccine

दरअसल, डीसीपी के मुताबिक रविवार 3 बजे के आसपास दो औरतें होमगार्ड विक्रम के घर पहुंचीं और कहा कि वो स्वास्थ्य विभाग से आई हैं। जैसे पोलियो की दवा दी जाती है उसी तरह कोविड-19 से बचने के लिए विभाग द्वारा दिल्ली में घर-घर दवा पिलाई जा रही है। इसके बाद दोनों ने विक्रम, उसकी मां, चाचा और एक रिश्तेदार को दवा के नाम पर जहर पिला दिया।

विक्रम के परिजनों को जहर देने के बाद दोनों महिलाएं मौके से फरार हो गईं। दो दिन की जांच के बाद जब पुलिस ने दोनों औऱतों को अलीपुर बॉर्डर से अऱेस्ट किया तो पूरी साजिश का खुलासा हुआ। दोनों औऱतों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वो प्रदीप नाम के सख्स की फैक्ट्री में काम करती हैं। ये प्लानिंग बाहरी दिल्ली के रमजानपुर के रहने वाले प्रदीप ने रची थी। पुलिस ने रमजानपुर से प्रदीप को भी अरेस्ट कर लिया है।

पढि़ए-पुलवामा में भारतीय सेना की टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

आपको बता दें कि मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से छानबीन कर जहर देने वाली दो महिलाओं को समयपुर बादली से अरेस्ट कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि विक्रम की प्रेमिका के पति ने उनसे कोविड-19 वैक्सीन के नाम पर चारों को जहर देने के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com