पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को गाली बक रही उनकी ही जनता, जानें क्या है वजह

इमरान ने एक बयान में मुरी के बर्फीले तूफान में लोगों के मारे जाने की वजह टूरिस्टों को वहां जाने की बात कही है

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान अब नेताओं से लेकर नागरिक तक के निशाने पर हैं। नेताओं के उनके निशाने पर आने की वजह विदेशी चंदे की खबर छिपाना है तो आम जनता के उनके निशाने पर आने का कारण उनके द्वारा दिया गया बयान है।

जानकारी के मुताबिक इमरान ने एक बयान में मुरी के बर्फीले तूफान में लोगों के मारे जाने की वजह टूरिस्टों को वहां जाने की बात कही है। उनके इस भाषण का सख्त विरोध हो रहा है। आलम ये है कि कई लोगों ने उनको गाली भी दे डाली हैं। स्थानीय मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार पाक पीएम ने कहा था कि वहां से लोगों को निकालने का काम किया जा रहा है। वहां का प्रशासन इसके लिए तैयार नहीं था।

पीएम इमरान ने अपने एक ट्वीट में मुरी में हुई टूरिस्टों की मृत्यु पर लिखा था कि वो बिना वहां के मौसम की खबर लिए गए थे। ऐसे में जिला प्रशासन इसके लिए तैयार नहीं था कि ऐसा होगा। उनके इस ट्वीट के पश्चात लीडरों से लेकर नागरिक भी इमरान खान को आड़े हाथों ले रहे हैं।

खूब कोस रही पाक आवाम

पाक के बड़े नेता शाहबाज शरीफ ने इसके लिए पाकिस्तानी पीएम की कड़ी आलोचना की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्‍तान की जनता सोशल मीडिया पर इमरान को खूब कोस रही है कि उन्होंने इस हादसे के लिए पर्यटकों को ही मुजरिम ठहरा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close