ड्रग्स मामले में आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे ऋतिक रोशन, बोल दी ये बड़ी बात

अभिनेत ऋतिक रोशन ने आर्यन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारे ये पहल ही तुम्हारा कल बनाएंगे

आर्यन खान को लेकर जहां सभी लोग उनको बुरा भला कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रितिक रोशन उनके सपोर्ट में आ गए हैं और उनको लेकर बड़ी बात बोल दी है। बता दें कि वर्तमान में आर्यन NCB की गिरफ्त में हैं।

aryan khan and hrithik sohan

जानकारी के मुताबिक अभिनेता ऋतिक रोशन ने आर्यन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारे ये पहल ही तुम्हारा कल बनाएंगे। एक्टर ने आर्यन खान को लेकर कहा कि मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अजीब सवारी है। ये बहुत अच्छी है, क्योंकि ये अनिश्चित है। ये अच्छी है, क्योंकि ये कई मर्तबा उतार-चढ़ाव से लेकर भी जाती है, किंतु ईश्वर दयालु हैं। वो सिर्फ मुश्किल इंसान को ही खेलने के लिए सबसे मुश्किल बॉल देते हैं। आपको पता है कि आपको ही इन सब में से चुना गया है।

तो वहीं एक्टर ने आर्यन खान के लिए लिखी पोस्ट में आगे कहा कि हमे पता है कि आपको ये सब महसूस भी हो रहा होगा, गुस्सा, असहजता और लाचारी। वो सभी तत्व जो आपके भीतर के हीरो को जलाने के लिए अवश्य होते हैं। मगर सतर्क रहें, ये चीजें आपके भीतर की अच्छी बातों को भी खत्म कर सकते हैं, जैसे दयालुता, प्यार और करुणा। अपने आपको जलने दो, मगर एक हद तक।

एक्टर ने आगे कहा कि गलती, असफलताएं, सफलताएं, ये सभी एक जैसे ही होते हैं, यदि आपको यह पता हो कि कौन सा हिस्सा आपको अपने पास रखना है और कौन सा फेंकना है।

ऋतिक ने यह भी कहा कि मैं आपको एक बच्चे के तौर पर जानता था और अब एक इंसान के रूप में जानता हूं। जो भी अनुभव आप करो, उसके मालिक बनो। ये तोहफे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *