पति ने जीजा के साथ मिलकर पत्नी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, जानें वजह

,मृतिका की 9 साल की बेटी ने बताया कि दो-तीन दिन पहले पापा और फूफाजी, मम्मी को मारने की बात कर रहे थे।

राजगढ़॥ माचलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अरन्या में चार रोज पहले घर में 32 वर्षीय महिला का शव मिला, जिसमें पति ने करंट से मौत होना बताया। पुलिस ने मृतक की बेटी के कथन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर शनिवार को पति और उसके जीजा पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया, जिसमें आरोपित पति को अरेस्ट कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक 7 जून को ग्राम अरन्या निवासी 32 वर्षीय सावित्रीबाई दांगी मृतअवस्था में घर में मिली, जिस पर पति बालचंदर ने मौत करंट लगने से होना बताई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पूछताछ शुरु की,मृतिका की 9 साल की बेटी ने बताया कि दो-तीन दिन पहले पापा और फूफाजी, मम्मी को मारने की बात कर रहे थे।

जांच अधिकारी ने मृतिका के पति से सख्ती बरतते हुए पूछताछ की तो बताया कि जीजा विजयसिंह पुत्र नारायणसिंह दांगी निवासी डिगल्याखेड़ी के साथ मिलकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा और गला घोंट दिया,जिससे उसकी मौत हो गई, जिसे बाद में करंट का नाम दिया गया। बताया गया है कि पूर्व में भी पति के द्वारा महिला के साथ मारपीट की जाती थी,जिससे वह मायका में दिन काटती थी।

महिला के तीन बेटियां है और बेटे की चाहत में पति उसके साथ झगड़ा करता था साथ ही जमीन को लेकर भी कुछ विवाद चल रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और कथनों के आधार पर पुलिस ने पति बालचंदर दांगी और उसके जीजा विजयसिंह निवासी डिगल्याखेड़ी के विरूद्ध धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित पति को अरेस्ट कर लिया है।

थाना प्रभारी जितेन्द्र अजनारे ने बताया कि मृतिका के पति और उसके जीजा के विरूद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया, जिसमें पति को अरेस्ट लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *