पति-पत्नी ने पूरे इलाके में मचा रखा थी गंद, पुलिस ने बताई हकीकत तो सारा मौहल्ला हुआ हैरान

अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ।

रांची के अरगोड़ा क्षेत्र में अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने दो युवतियों सहित 7 लोगों को अरेस्ट किया। जिस्मफरोशी का धंधा ऑनलाइन चलाया जा रहा था।

Woman crime

पुलिस को इसके बार में गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस की छापेमारी में फ्लैट से कई गंदे व अश्लील सामान बरामद किये गए। मामला झारखंड राज्य का है। पुलिस के अनुसार खुद को मियां-बीवी बताकर ये सभी अपार्टमेंट में रहते थे तथा देह व्यापार का बिजनेस चलाते थे।

अरगोड़ा के तारामणि स्टेट अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट से पुलिस ने 2 युवती और 5 युवकों को अरेस्ट किया। पुलिस की छापेमारी के दौरान दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाईं गईं। बाकी 3 आरोपी भी फ्लैट में मौजूद थे। फ्लैट से आपत्तिजनक सामान, शराब और मोबाइल बरामद किये गए हैं।

सूचना के मुताबिक इस सेक्स रैकेट का सरगना अनिल नाम का व्यक्ति है, जिसे पुलिस ने मौके से अरेस्ट कर लिया है। यही नहीं, पड़क में आई दोनों लड़की में एक जमशेदपुर, तो दूसरी लातेहार बालूमाथ की रहने वाली है। मामले की सूचना देते हुए अरोगड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस के द्वारा ये कार्रवाई की गई जिसमें है सफलता मिली है।

फ्लैट में ये धंधा चल रहा था

बीते 12 से 13 दिनों से फ्लैट में ये धंधा चल रहा था। जबकि पुलिस को इसके बार में गुप्त सूचना मिली थी और फिर छापेमारी में फ्लैट से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गए हैं। जानकारी के अनुसार सेक्स रैकेट ऑनलाइन तरीके से चल रहा था। देह कारोबार में लिप्त युवतियों के अश्लील वीडियो भी युवको के मोबाइल में मिलने की सूचना मिली है।

एक दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने दो ठगों को अरेस्ट किया। ये लोग ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से एटीएम से धन निकालने के नाम पर ठगी करते थे। दोनों आरोपी लोहरदगा जिले के रहने वाले हैं। इनके बैंक खाते में बहुत सारा रुपया जमा मिला हैं। पुलिस ने इनके खाते को फ्रिज कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *