पति और परिवार के लोग करते थे शक, फिर जो किया वह हैरान कर देगा आपको

मामला आदमपुर क्षेत्र के गांव भाणा का है। यहां अवैध संबंधों के शक की सजा एक नौ साल के मासूम को मिली है। यहां के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके बेटे को साजिश के तहत नहर में फैंक दिया।

हिसार। मामला आदमपुर क्षेत्र के गांव भाणा का है। यहां अवैध संबंधों के शक की सजा एक नौ साल के मासूम को मिली है। यहां के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके बेटे को साजिश के तहत नहर में फैंक दिया।
muslim woman
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव भाणा निवासी विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाला सुनील उसके 9 वर्ष के बेटे सुमित को 22 मई शाम को 5 बजे घर के बाहर से बाइक पर बैठा कर ले गया।
देर रात तक जब वे वापिस नहीं आए तो उसने सुनील को फोन किया। कई बार फोन करने पर भी सुनील ने फोन नहीं उठाया। कुछ देर बाद सुनील ने कॉलबैक किया। जब उससे अपने बेटे सुमित के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो उसे काजलहेड़ी के पास नहर में फैंक आया।

अभी तक बच्चे का पता नहीं चल पाया

विनोद ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि सुनील व उसके परिजनों को शक था कि मेरे सुनील की पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसी शक के चलते सुनील ने अपने पिता छबीलदास, मां मालू, भाई विष्णु व रिश्तेदार काशीराम के साथ मिलकर कर षड़यंत्र रचा।
इस पड़यंत्र के तहत उसके 9 वर्षीय बेटे सुमित को शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे घर के आगे से बहला—फुसलाकर सुनील अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया और उसे नहर में फैंक आया। विनोद की शिकायत पर आदमपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों से पूछताछ व बच्चे की तलाश आरंभ कर दी है। अभी तक बच्चे का पता नहीं चल पाया है।