स्मैक नहीं मिलती है तो सुलेशन पीता है साहब, बेटे को जेल भेज दीजिए!

बेटे को नशा मुक्ति केन्द्र भेजने के लिए पैसे नहीं हैं। अब मैं कहाँ जाऊँ?

गोरखपुर॥ चौरीचौरा थाना क्षेत्र में एक बेबस माँ ने पुलिस और प्रशासन ने अपने बेटे को जेल भेजने की गुहार सिर्फ इसलिए लगाई है कि वह स्मैक का आदी हो गया है। बेबस माँ ने लिखित शिकायत कर कहा है कि ‘साहब! मेरा बेटा स्मैक का आदी है। जब स्मैक नहीं मिलता है तब वह सुलेशन पीता है। इसे बड़ी जेल भेज दीजिए। शायद वहां जाकर इसके नशा की आदत छूट जाए।’
Mother pleads to send Smack's addicted son to jail
चौरीचौरा थाना क्षेत्र के भोपा बाजार की रहने वाली कमलावती नाम की इस महिला ने अपने नशेड़ी बेटे की कहानी सुनाते हुए कहा है कि उसके बेटे का नाम लालमन है और वह स्मैक का आदी है। उसका बेटा नशे ने इस कदर जकड़ गया है कि वह सारी हदें पार कर रहा है। घर के लोगों को मार पीट रहा है। नशे की खुराक के लिए आस पास के घरों में भी चोरी कर रहा है। स्मैक नहीं मिलने पर सुलेशन पीता है। कमलावती ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि जेल जाने से वह लम्बे समय तक वहां रहेगा और उसकी नशे की लत छूट जाएगी।

माँ ने कहा, ‘अब मैं कहाँ जाऊं’

नशेड़ी बेटे की मां कमलावती का कहना है कि मैं समाधान दिवस में शिकायत लेकर गई थी। एसडीएम और सीओ साहब से बेटे का नशा छुड़वाने की गुहार लगाई है। लेकिन वे लोग बेटे को नशा मुक्ति केंद्र जाने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन मैं बहुत गरीब हूँ। बेटे को नशा मुक्ति केन्द्र भेजने के लिए पैसे नहीं हैं। अब मैं कहाँ जाऊँ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *