अगर ये जिद छोड़ें तो ओवैसी को मिल सकता है अखिलेश का साथ! राजभर ने दिए संकेत

राजभर ने कहा कि 100 सीट मत मांगिए, कोई नहीं देगा। 10 सीट पर लड़ना है तो बताइए फिर चर्चा करें

यूपी में होने वाले इलेक्शन के लिए एक साथ आ चुके सुभासपा के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। ओमप्रकाश ने कहा है कि AIMIM चीफ ओवैसी इलेक्शन में अखिलेश यादव संग आ सकते हैं।

akhilesh yadav rajbhar owaisi

एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने ये बात कही। राजभर ने कहा कि AIMIM चीफ इलेक्शन में अखिलेश के साथ आ सकते हैं। मगर उन्हें 100 सीटों पर लड़ने की मांग को छोड़ना होगा।

राजभर ने कहा कि 100 सीट मत मांगिए, कोई नहीं देगा। 10 सीट पर लड़ना है तो बताइए फिर चर्चा करें। 100 सीट कोई पार्टी किसी को भी नहीं देगी। हमारी कोशिश है कि 10 सीट पर इलेक्शन लड़ें। 100 पर लड़कर सभी हार जाएंगे। दस लड़ें और दसों जीतें। 10 सीट पर लड़ना है तो बताइए फिर बात करें।

राजभर ने आगे कहा कि अब दिक्कत ये आती है कि लोग अकेले ही इलेक्शन लड़कर भारतीय जनता पार्टी को हराना चाहते हैं। सीएम योगी ने पिछले दिनों चुनावी संबोधन में ओवैसी को अखिलेश का एजेंट करार दिया था।

आपको बता दें कि राजभर ने अपने बयान से अखिलेश और AIMIM चीफ के मध्य गठबंधन की कोशिश की बात को पुख्ता किया है। दरअसल, राजभर ने ओवैसी और शिवपाल के साथ गठबंधन की बात की थी। फिर उन्होंने अखिलेश यादव के साथ हाथ मिलाकर मऊ में सभा भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *