नाबालिग लड़की के साथ बनाए Illicit Relation, किशोरी हुई गर्भवती

थाना जलालाबाद क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा नाबालिक किशोरी के साथ बनाए अवैध संबंध (Illicit Relation), किशोरी हुई गर्भवती ,पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल।

राम निवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर॥ जनपद के थाना जलालाबाद क्षेत्र के नगर के पास के ही एक गांव में एक नाबालिग किशोरी को उसी के गांव के एक युवक ने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ अवैध संबंध (Illicit Relation) बना लिए ,मामला काफी दिनों से चल रहा था किशोरी के गर्भवती होने की आशंका जब परिजनों को पता चली तो उन्होंने थाने में तहरीर दी।

Illicit Relation

जिस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसको जेल भेज दिया। वही किशोरी से पूछताछ की तो किशोरी ने उक्त युवक के साथ ही रहने की इच्छा जताई हैं।फिलहाल पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। इसके बाद उसे माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा और उसके बयान के बाद ही उसकी सुपुर्द तय हो सकेगी कि वह किसके साथ जाएगी। (Illicit Relation)

Love जिहाद : तहिर हुसैन ने हिंदू युवती से की शादी, गर्भवती हुई तो दिया कभी न भूलने वाला दर्द

वहीं ग्रामीणों ने बताया की नाबालिग किशोरी पड़ोस के युवक के यहां आती जाती थी। बीते दिन जब किशोरी को जब भनक लगी कि वह गर्भवती हो गई है तो वह झोली झंडा लेकर युवक के घर पहुंच गई और वहीं पर रहने की जिद करने लगी। जिस पर युवक से माता-पिता ने हाथ पैर जोड़े और उससे कहा कि तुम हमारे यहां नहीं रह सकती हो। (Illicit Relation)

रात में प्रेग्नेंट हुई 19 वर्षीय युवती, सवेरे-सवेरे दे दिया बच्चे को जन्म, जानकर पति के उड़ गए होश

इससे बहुत बड़ा बवाल हो जाएगा। इसकी भनक जब लड़की के मामा मामी को चली तो उनकी नीचे की जमीन खिसक गई और उन्होंने लड़की को मारने पीटने की योजना बनाई ।तभी लड़की ने जान बचाने के खातिर डायल 112 पुलिस को सूचना दी। उसकी जान खतरे में है और उसके परिजन व रिश्तेदार उसको जान से मार सकते हैं और जिस युवक ने उसके साथ झांसा देकर अवैध संबंध (Illicit Relation) बनाए हैं वह भी उसको रखना नहीं चाहता है तभी पीआरवी महिला पुलिस को लेकर लड़की को थाने ले आई ।इसके बाद कोतवाल जसवीर सिंह ने आरोपी युवक को भी पकड़वा लिया।

लखनऊ- नेपाली किशोरी से गैंगरेप, पीड़िता हुई प्रेग्नेंट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *