यूपी के गोंडा जिले में, कक्षा 11 की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा जिले के आर्यनगर क्षेत्र में कक्षा 11 की छात्रा ने शनिवार रात अपने बेडरूम में साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है।

लखनऊ। गोंडा जिले के आर्यनगर क्षेत्र में कक्षा 11 की छात्रा ने शनिवार रात अपने बेडरूम में साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। जिसकी सूचना लड़की के पिता बसंत लाल जायसवाल ने पुलिस को दी। सूचना पर चौकी प्रभारी आर्यनगर अंकुर वर्मा व थानाध्यक्ष कौड़िया मनोज कुमार सिंह ने पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कौड़िया थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी आयर्यनगर के चौराहे के निवासी बसंत लाल जायसवाल की 15 वर्षीय पुत्री बुलबुल जायसवाल स्थानीय कस्बे में संचालित एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। वह अपने परिवार के साथ शाम को खा पीकर छत के ऊपर अपने बेडरूम में सोने के लिए चली गई। घर वालों के सो जाने के बाद देर रात में किसी वक्त उसने साड़ी को गले में बांधकर छत से लटक कर आत्महत्या कर ली।

रविवार सुबह उसके न उठने पर परिवार वाले जब उसे जगाने के लिए कमरे में गए तो उसका शव छत से लटका देख सभी लोग अवाक रह गए। इस घटना की सूचना उसके पिता ने दी । सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जांच व पड़ताल शुरू की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के असली कारण का पता चल सकेगा। परिवार वालों ने बताया कि ऐसा कोई कारण नहीं था जिससे बिटिया ने यह कदम उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *