यूपी चुनाव : मुरादाबाद में स्ट्रांग रूम पर तीन स्तरीय सुरक्षा तैनात

सपा के कार्यकर्ता स्ट्रांग के बाहर चौबीसों घंटे पहरेदारी कर रहे हैं

2022 इलेक्शन के दूसरे चरण के संपन्न होते ही, इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को मुरादाबाद के स्ट्रांग रूम में रखा गया है और डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने इसका निरीक्षण किया और साथ ही परिसर के बाहर त्रिस्तरीय सुरक्षा तैनात की.

Dm sheledra

समाचार एजेंसी से बात करते हुए, जिलाधिकारी सिंह ने कहा, “पश्चिम यूपी में चुनाव संपन्न हुआ और देर रात तक, सभी ईवीएम स्ट्रांग रूम में पहुंच गईं। परिसर के बाहर त्रि-स्तरीय सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। हमने स्ट्रांग रूम के अंदर एक सीसीटीवी कैमरा लगाया है।”

सपा के कार्यकर्ता स्ट्रांग के बाहर चौबीसों घंटे पहरेदारी कर रहे हैं। सपा के एक कार्यकर्ता विशाल ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने हमें स्ट्रांग रूम के बाहर निगरानी रखने के लिए कहा। हमने यहां दो भिन्न भिन्न टीमों को तैनात किया है। हम अपने वरिष्ठ नेताओं को भी नियमित रूप से जानकारी दे रहे हैं।

यूपी में सात चरणों में चुनाव चल रहे हैं और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव 10 फरवरी को शुरू हुए। उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटों में से 172 सीटों के लिए पहले तीन चरणों में मतदान पूरा हो चुका है, चौथे चरण में नौ जिलों में 60 अन्य सीटों पर मतदान होगा।