इस राज्य में भाजपा ने शुरू किया हल्ला बोल कार्यक्रम, मुख्यमंत्री से हो रही ये मांग

ज्ञापन में मुख्यमंत्री से जनता से किए गए वादों को पूरा करने की मांग की गई। यह प्रदर्शन भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में किया गया।

जोधपुर, 10 सितम्बर । भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम में जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से जनता से किए गए वादों को पूरा करने की मांग की गई। यह प्रदर्शन भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में किया गया।

BJP

भाजपा के संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया ने बताया कि कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी एवं कोरोनाकाल के बिजली बिलों को माफ एव बढ़ाई गई विद्युत दरों को कम करने, किसानों की कर्ज माफी, टिड्डी हमलों का मुआवजा, पेट्रोल-डीजल में वेट बढ़ाने, दिनों-दिन बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने, बेरोजगारी भत्ता देने, गौशाला अनुदान को वापस देने, भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजना भामशाह योजना को वापस शुरू करने सहित कोरोनाकाल में सरकार का कुप्रबंध एवं एकांतवास केंद्रों (क्वारैंटाइन सेंटरों) पर हो रहे भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग का ज्ञापन सौंपा गया।

.किसान कर्जा माफी के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे

भाजपा नेताओं ने कहा कि करीब बीस माह पूर्व कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक नारा दिया था कि अब होगा न्याय। इतने माह बीत जाने के बाद भी प्रदेश की आठ करोड़ जनता यह पूछ रही है कि कब होगा न्याय? उन्होंने कहा कि चुनाव के समय सरकार ने 10 दिन में समस्त किसानों के कर्जा माफी की बात कही थी लेकिन आज भी सरकारी बैंक, ग्रामीण बैंक, वाणिज्यिक बैंक के 22 लाख किसान कर्जा माफी के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे है।

उनका एक रुपया भी राज्य सरकार माफ नहीं कर पाई। इस कोरोनाकाल में बिजली की वीसीआर, बढ़े हुए बिजली के बिल और बीज, खाद ने किसान को खून के आंसू रूला दिया है। ज्ञापन देने से पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के विरोध में प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की।

इस दौरान राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास, कार्यक्रम प्रभारी व जिला महामंत्री महेंद्र मेघवाल, पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड़, नाथूसिंह राठौड़, महेन्द्र छंगाणी, ललित पारवानी, ताराचंद गहलोत, सुनिल भाटी, श्यामसुन्दर गौड, मनीष परिहार सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close