इस राज्य में इतने हज़ार लोगों का मास्क नहीं पहनने पर कटा चालान, इन वजहों से भी लगा जुर्माना

मास्क का सबसे अधिक उल्लंघन दक्षिण पूर्व जिले में 780, उसके बाद पूर्व में 730, उत्तर में 583 और दक्षिण-पश्चिम में 559 में दर्ज किया गया

कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के बीच, दिल्ली सरकार ने सोमवार को सार्वजनिक या कार्यस्थलों पर मास्क नहीं पहनने के लिए 4,434 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार ये सभी लोग कोरोना के कानून का उल्लंघन कर रहे थे.

no mask no helmet

आपको बता दें कि आंकड़ों में कहा गया है कि इसके 11 जिलों में मास्क के उल्लंघन के लिए 4,434 लोगों, सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए 107, सार्वजनिक स्थानों पर थूकने के लिए 17 और शराब / पान / गुटखा / तंबाकू आदि के सेवन के लिए दो लोगों के चालान किए गए। वहीँ इसके साथ ही बता दें कि मास्क का सबसे अधिक उल्लंघन दक्षिण पूर्व जिले में 780, उसके बाद पूर्व में 730, उत्तर में 583 और दक्षिण-पश्चिम में 559 में दर्ज किया गया।

सबसे कम नई दिल्ली जिले में 156 दर्ज किया गया। राजस्व विभाग की प्रवर्तन टीमों ने रेस्तरां, होटल, बाजारों और ऐसे अन्य स्थानों पर बड़ी सभाओं, और सामाजिक-दूरियों के मानदंडों के उल्लंघन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए फ्लाइंग स्क्वॉड का गठन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close