मोदी सरकार की बढ़ी टेंशन- BJP में होगी सबसे बड़ी टूट, इस नेता ने लगाई सेंध

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार की आलोचना करने के बजाय आत्मनिरीक्षण करना बेहतर है।

बंगाल की सियासत में फिर से हलचल तेज हो गई है। खबरें हैं कि BJP के 33 विधायक सत्ता धारी पार्टी TMC में जाना चाहते हैं। बता दें कि इलेक्शन के पहले तृणमूल कांग्रेस से भी 33 विधायक (MLA) ऐसे थे, जो BJP में शामिल हो गए थे। इनमें से 13 को पार्टी ने टिकट दिया था।

modi amit shah

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दावा किया जा रहा है कि 33 विधायक (MLA) तो तृणमूल कांग्रेस के सम्पर्क में हैं ही, इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु भी तृणमूल जॉइन करना चाहते हैं। हालांकि BJP प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने इसे अफवाह करार दिया है।

उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे 33 का आंकड़ा दे रहे हैं, मैं उन्हें 72 की तादाद बता रहा हूं, क्योंकि यह दावा झूठा है। दरअसल, सुभ्रांशु के भाजपा में जाने की अटकलें तब तेज हुईं थीं, जब उन्होंने अपनी एक पोस्ट के जरिये मोदी सरकार को निशाने पर ले लिया था

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार की आलोचना करने के बजाय आत्मनिरीक्षण करना बेहतर है। बता दें कि सुभ्रांशु रॉय को भाजपा ने बीजपुर से टिकट दिया था, मगर वे जीतने में कामयाब नहीं हो सके।

वहीं ऐसी खबरें आ रहीं है कि तृणमूल कांग्रेस BJP विधायकों को दोबारा पार्टी में शामिल करने के मामले में जल्दबाजी नहीं करना चाहती। तृणमूल कांग्रेस सांसद शुखेंदु शेखर राय के अनुसार शनिवार को दोपहर 3 बजे पार्टी कार्यालय में मीटिंग है। उसमें इस मुद्दे पर भी बात हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *