IND vs ENG चेन्नई टेस्ट का दूसरा दिन : लंच तक इंग्लैंड की स्थिति मजबूत, बनाए इतने रन

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक तीन विकेट पर 355 रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट 156 और बेन स्टोक्स 63 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

चेन्नई। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक तीन विकेट पर 355 रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट 156 और बेन स्टोक्स 63 रन बनाकर खेल रहे हैं।

IND vs ENG

रोरी बर्न्स और डोमिनिक सिबली ने अच्छी शुरुआत दी

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम को रोरी बर्न्स और डोमिनिक सिबली ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 60 से ज्यादा रन जोड़े, लेकिन 33 रन के निजी स्कोर पर बर्न्स आर अश्विन की गेंद पर रिषभ पंत के हाथों कैच आउट हो गए। इंग्लैंड की टीम को दूसरा झटका बहुत जल्दी लगा, जब जसप्रीत बुमराह ने शून्य पर डैनियल लॉरेंस को एलबीडब्ल्यू के रूप में पवेलियन चलता किया।

रूट और सिबली ने तीसरे विकेट के लिए 200 रनों की साझेदारी की

इसके बाद रूट और सिबली ने तीसरे विकेट के लिए 200 रनों की साझेदारी की। 263 के कुल स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने सिबली (87) को पगबाधा आउट कर इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया। इसके बाद रूट और स्टोक्स ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। दोनों चौथे विकेट के लिए अब तक 92 रन जोड़ चुके हैं। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने दो और अश्विन ने 1 विकेट लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *